Abhi Bharat

सीवान मंडलकारा में कैदी ने की आत्महत्या की कोशिश, फिनाईल की पूरी बोतल गटकी, सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

सीवान मंडलकारा में रविवार को एक विचाराधीन कैदी ने आत्महत्या करने की नियत से फिनाईल पी ली. जिसके बाद उसकी तबियत बिगड़ने पर मंडलकारा प्रशासन द्वारा उसे सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि सीवान के जीरादेई थाना क्षेत्र के जामपुर गाँव विवासी असरफ अली और उसकी पत्नी रजिया खातून(काल्पनिक नाम) को पिछले साल पुलिस ने एक युवती के अपहरण किये जाने के आरोप में गिरफ्तार किया था. तब से पति पत्नी दोनों जेल में ही बंद हैं. उधर, जिस युवती के अपहरण के आरोप में उनकी गिरफ्तारी हुयी थी उस युवती को पुलिस ने हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हरिहास गाँव से बरामद भी कर लिया. बावजूद इसके अभी तक उसके कथित अपहरण के आरोप में पति-पत्नी मंडल कारा में बंद हैं.

पिछले एक साल से बिना किसी कसूर और अपराध के पति-पत्नी जेल में बंद रहने के कारण अपनी जिंदगी से तंग आकर असरफ ने रविवार को मंडलकारा में सफाई के लिए राखी गयी फिनाईल की सीसी को मुंह से लगाकर पूरी बोतल फिनाईल पी ली. फिनाईल पिने के बाद वह बेहोस हो गया जिसे देख जेल सफाई कर्मियों ने जेलर को इसकी सुचना दी. फिर आनन-फानन में असरफ को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में चिकित्सको ने दवा देकर उसे उलटी करायी जिसके बाद उसकी हालत सामान्य हुयी.

 

You might also like

Comments are closed.