Abhi Bharat

सीवान : वाहन जांच के दौरान मोस्ट वांटेड शराब माफिया मुकेश यादव अरेस्ट

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने जिले के कुख्यात शराब माफिया मुकेश कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया है. मुकेश पर हुसैनगंज, आंदर, रघुनाथपुर और सिसवन थाना में मद्य निषेध अधिनियम और आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं जिनमे वह फरार चल रहा था.

शुक्रवार को पुलिस की इस कामयाबी का खुलासा करते हुए एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया कि आंदर थाना क्षेत्र के दाहाबारी गांव निवासी उमेश प्रसाद यादव के पुत्र कुख्यात शराब माफिया मुकेश कुमार यादव को हुसैनगंज के जुड़कन मोड़ पर वाहन चेकिंग के दौरान एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद उसकी पहचान हुई.

एसपी ने बताया कि मुकेश पर शराब मामले में रघुनाथपुर थाना में तीन और आंदर व सिसवन थाना में एक एक मामले दर्ज हैं. जबकि अवैध हथियार मामले में हुसैनगंज थाना में दो व सिसवन (एमएच नगर) थाना में एक मामला दर्ज है. इन सभी मामलों में पुलिस काफी दिनों से मुकेश की तलाश कर रही थी. एसपी ने बताया कि मुकेश की गिरफ्तारी से जिले में शराब की तस्करी के कारोबार पर अंकुश लगने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है. उन्होंने बताया कि पुलिस मुकेश के अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयासरत है.

You might also like

Comments are closed.