Abhi Bharat

सीवान : मातृ दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी की बैठक आयोजित

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में रविवार को शहर के ललित बस स्टैंड स्थित देव पार्टी जोन के सभागार में राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी की एक बैठक जिला अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई. इस बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार सिंह की गरिमामय उपस्थिति रही.

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह नेे मातृ दिवस के अवसर पर संगठन से जुड़ी उपस्थित महिलाओं को संकेत करते हुए कहा कि आप सब इस संसार की निर्माता हैं. हमारे समाज के माता का स्थान सर्वोपरि है. उन्होंने कहा कि माताएं अपने बच्चों एवं परिवार के पालन पोषण के लिए अपनी फिक्र छोड़ कर अपने स्वास्थ्य की अनदेखी कर दिन रात एक किए रहती हैं. उन्होंने कहा कि धन्य है महिलाएं जिन्होंने हमारी सभ्यता एवं संस्कृति की स्थापना कल से लेकर आज तक उसे बराबर रखने में अपना सर्वस्व न्योछावर कर दी हैं. वही प्रदेश सचिव निकेश चंद्र तिवारी ने कहा हमें हिन्दू होने पर गर्व है क्योकि हमारी सभ्यता और हमारा धर्म संसार का सबसे प्राचीन धर्म है और यह वैष्णव कुटुंबकम की बात करता है.

बैठक में महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्षता के पद पर ललिता देवी एवं महिला नगर अध्यक्ष मीना देवी को नियुक्त किया गया. बैठक में जिला कार्यकर्ता प्रभारी रमाकांत पाठक, गोपालगंज जिला अध्यक्ष प्रभात कुमार पूरी, संगठन प्रभारी बृजेश तिवारी, आशुतोष जी, विकास साहू व विनोद श्रीवास्तव आदि मौजूद रहें.

You might also like

Comments are closed.