Abhi Bharat

वैशाली : महनार के सहदेई मे मानवता शर्मसार, दिव्यांग महिला से गैंगरेप के बाद विडियो बनाकर किया वायरल

रवि कुमार सिंह

वैशाली के महनार अनुमंडल स्थित सहदेई थाना इलाके मे एक बार फिर  दुष्कर्मियों ने मानवता को शर्मसार करते हुए मांसिकरूप से विक्षिप्त एक युवती को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया . हवस के भूखे दरिंदे इतना पर ही नही रूके दुष्कर्म का विडियो बनाकर भी वायरल कर दिया . घटना को अंजाम दिलाने में एक महिला की ही सक्रिय भूमिका रही.

बता दें कि सहदेई थाना क्षेत्र के मजरोहि गाँव में  एक विक्षिप्त लड़की के साथ छ: लड़को ने गैंगरेप की वारदाद को अंजाम दिया. आरोपियों ने गैंगरेप के दौरान पीड़ित लड़की का पूरा अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिया. जिसे इलाके में वायरल कर दिया. मजरोहि गांव में घटना को तब अंजाम दिया गया जब गांव में देर रात एक बारात आई थी जंहा से गांव की ही एक महिला ने बहलाकर विक्षिप्त युवती को एक गाछी मे भेज दिया जहां सभी आरोपियो ने घटना को अंजाम दिया.

वही मामला संज्ञान में आते ही महनार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रजनीश कुमार सहदेई थाने पहुचे और पीड़िता के परिवार का बयान और वीडियो में कैद तस्वीरों के आधार पर 8 के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई. प्राथमिकी दर्ज कर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रजनीश कुमार के नेतृत्व मे देसरी, चांदपुरा और सहदेई थाने की पुलिस टीम गठित कर विभिन्न थाना क्षेत्रो मे छापामारी शुरू करवाया और महिला समेत छः आरोपियो को घटना के चार घंटो के अंदर गिरफ्तार कर लिया है . महनार डीएसपी ने बताया कि कल रात ही उन्होने महुआ थाना इलाके से मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. अब तक इस मामले मे आठ मे से सात आरोपी पुलिस गिरफ्त मे है. एक आरोपी जो बचा है उसकी गिरफ्तारी के लिए भी लगातार छापेमारी किया जा रही है. जल्द ही वो भी पुलिस की गिरफ्त मे होगा.

You might also like

Comments are closed.