Abhi Bharat

सीवान : 30 लाख की शराब के साथ पांच धंधेबाज गिरफ्तार, विभिन्न थाना क्षेत्रों से हुई गिरफ्तारी

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में मंगलवार को एसपी नवीन चन्द्र झा के निर्देश पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में पांच हजार लीटर से ज्यादा शराब बरामद की गई जबकि पांच लोग गिरफ्तार भी किये गए. बरामद शराब की कीमत 30 लाख से ज्यादा बताई जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक पचरुखी पुलिस ने हरदिया बाईपास से 140 कार्टन अंग्रेजी शराब क्रेजी रोमियो से लदी ट्रैक्टर व एक मोटरसाईकल पर सवार दो शराब माफियाओं को पकड़ लिया. जिनमे एक मीरगंज के पिहुली का अनिल सिंह और मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जियाय निवासी संजय राजभर बताये गए हैं. ट्रैक्टर पर ईंट की आड़ में शराब लदी थी.

वहीं दूसरी ओर रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के दियर इलाके से पुलिस ने एक ट्रैक्टर पर बालू की आड़ में छिपा कर ले जाई जा रही 200 पेटी अंग्रेजी शराब व दो बोरियां पाउच को बरामद किया गया. जबकि एमएच नगर थाना क्षेत्र से 40 पेटी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया. वहीं एक हुंडई कार से 30 पेटी शराब के साथ एक कारोबारी पकड़ा गया. इसके अलावे महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के पकड़ी बंगाली से बाईक और 17 बोतल शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार किया गया. जो कि पकड़ी बंगाली निवासी रामाकांत सिह का पुत्र त्रिलोकी सिंह है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया कि कुल पांच लोगों की गिरफ्तारी के साथ 30 लाख की शराब बरामद की गई है. साथ ही सभी गाड़ियों को भी जब्त कर लिया गया है.

You might also like

Comments are closed.