Abhi Bharat

बेगूसराय : ठीकेदार के भाई को अपराधियों ने गोली व बम मारकर किया घायल, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

पिंकल कुमार

बेगूसराय में बुधवार को अपराधियों ने एक युवक को गोली और बम से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना बीहट संस्कृत स्कूल के नजदीक घटी. घायल की पहचान मल्हीपुर निवासी संवेदक अनीस कुमार के भाई रजनीश कुमार के रूप में हुई.

वहीं घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए एलेक्सिया हाॅस्पिटल में भर्ती कराया जहां स्थिति गंभीर बताई जा रही है. घटना रिफाईनरी रोड बीहट संस्कृत विधालय के पास सडक पर हुई. वहीं इस संबंध में प्रेस वार्ता के दौरान एसपी आदित्य कुमार ने बताया कि
गोली मारने वाले दो अपराधियों को चकिया थाना अध्यक्ष अजित कुमार व एफसीआई थाना अध्यक्ष ज्योति कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए अपराधियों में विसनपुर गौडा निवासी बिरेनदर सिंह के पुत्र अमन कुमार व सुनिल ठाकुर के पुत्र चंदन कुमार हैं. जिनको घेरा बंदी कर कसहा बरियाही से तीन कट्टा, एक देशी पिसटल, आठ जिन्दा कारतूस व एक हिरोहोंडा मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया.

एसपी ने बताया कि इस टीम के सभी पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा. छापेमारी दल का नेतृत्व सदर डीएसपी सह एएसपी मिथिलेश कुमार कर रहे थे. इस टीम में बरौनी थानाध्यक्ष गजेंद्र कुमार, चकिया ओपी प्रभारी अजीतकुमार सहित अन्य पुलिस जवान थे. एसपी ने बताया कि सभी पुलिस जवानों को पांच-पांच हजार रुपये से पुरस्कृत किया जायेगा. जबकि इंस्पेक्टर को पुरस्कृत के लिए डीआईजी से अनुशंसा की जा रही है.

You might also like

Comments are closed.