Abhi Bharat

राजधानी पटना में ऑनर किलिंग, सनकी पिता ने नाबालिग बेटी की चाकू गोद की हत्या

बिहार में एकबार फिर ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. मामला राज्य की राजधानी पटना का ही है जहाँ के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के विग्रहपुर मोहल्ले में रविवार की अहले सुबह एक संकी पिता ने अपनी 16 वर्षीया नाबालिक बेटी कोमल की उस वक्त चाकू से गोद गोद कर हत्या कर डाली जब वह अपने बेडरूम गहरी नींद में सो रही थी. वहीं घटना के समय घर के अन्य लोग कोमल की माँ और उसका भाई मोर्निंग वाक पर गये हुए थे.

बताया जाता है कि कोमल का मोहल्ले में कई लोगो से प्रेम सम्बन्ध चल रहा था जिसको लेकर उसका पिता काफी परेशान रहता था.सूत्रों की माने तो पिछले कुछ दिनों से उसकी दिमागी हालत भी ठीक नहीं चल रही थी.वह कभी अपनी बेटी को बदचलन होने का आरोप लगाता तो कभी अपनी पत्नी पर ही दुसरे से नाजायज सम्बन्ध की बाते कह झगड़ा-फसाद करते रह रहा था. घर में सुख शांति के लिए वह तन्त्र-मन्त्र की पुस्तके लाकर घंटो पढ़ा करता फिर साधना में लीन हो जाया करता था.

रविवार की सुबह जब कोमल की माँ और भाई मोर्निंग वाक् पर निकले तो उस समय कोमल और उसके पिता दोनों अलग-अलग कमरों में सो रहे थे. दो घंटे बाद वे लोग जब वापस आये तो उन्होंने कोमल की चाकू से गोदी हुयी खून सनी लाश बिस्तर पर पड़ी देखी जबकि पिता कमरे से गायब था. परिजनों ने जक्कनपुर पुलिस को इसकी सुचना देते हुए पिता के द्वारा ही हत्या कर फरार होने की बात कही. मृतका की माँ के अनुसार, उसके पति को को किसी तांत्रिक ने उसकी बेटी की हत्या के लिए उकसाया था.

उधर,सुचना मिलने के बाद जक्कनपुर पुलिस ने शव को कब्ज़ा में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज छानबीन में जुट गयी और हत्यारे पिता को कुछ ही घंटे के अंदर मीठापुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस सूत्रों के अनुसार, पिता ने कोमल के बदचलन होने के कारण ही उसकी हत्या किये जाने की बात स्वीकारी है. फिलवक्त, पुलिस उसे हिरासत में रख अन्य बिन्दुओं पर भी छानबीन में जुटी है.

You might also like

Comments are closed.