Abhi Bharat

बेगूसराय : महिला जविप्र डीलर की अपहरण कर हत्या, चार दिन बाद मिला शव

पिंकल कुमार

बेगूसराय में सोमवार को साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी सादपुर से क्षत-विक्षित अवस्था में एक महिला की लाश पुलिस ने बरामद किया. जिसकी पहचान बेगूसराय सदर ब्लाक कुसमहौत पंचायत की जन वितरण प्रणाली विक्रेता 45 वर्षीय कविता देवी के रूप में हुई.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि उक्त महिला जन वितरण प्रणाली की बैठक में शामिल होने के लिए चार दिन पूर्व घर से निकली थी. तभी अपराहणकर्ताओं ने रास्ते से ही गायब कर की निर्मम हत्या कर दी. वहीं परिजनों का कहना है कि गांव के ही जुम्मन मियां के पुत्र मोहम्मद आलम ने कविता से कर्ज के रूप में पांच लाख रुपया लिया था जो रूपये की बराबर मांग को लेकर इसकी हत्या की है. वहीं हत्या को लेकर भाजपा नेता राम लखन सिंह सहित अभाविप, बजरंग दल, हिंदू जागरण मंच व आरएसएस सहित सभी दल के कार्यकर्ताओं ने हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी से मुलाकात की.

वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. जहां सदर अस्पताल के डॉक्टरो द्वारा फॉरेनसिक जांच हेतू मेडिकल कॉलेज दरभंगा भेजा गया. एसपी आदित्य कुमार ने बताया कि मृतक के भाई ने गायब होने की लिखित सूचना दी थी, जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए नीमा चांदपुरा थाना में मामला दर्ज कराया गया था. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की अनुसंधान कर रही है अपराधी बक्सा नहीं जाएगा.

You might also like

Comments are closed.