Abhi Bharat

बेगूसराय : युवाओं ने कैंडल मार्च निकाल अमर शहीद अमरेश कुमार को दी श्रद्धांजलि

पिंकल कुमार

बेगूसराय में रविवार को कैंडल मार्च निकाल कर अमर शहीद अमरेश कुमार को श्रद्धांजलि दी गयी. इस दौरान पूरा बेगूसराय भारत माता की जय के गगनभेदी नारों से गूंज उठा.

बता दें कि रविवार की शाम बेगूसराय शहर के सैकडो युवाओं ने वीर कुंवर सिंह चौक से विवेकानंद चौक तक कैंडल मार्च निकालकर भारत मां के वीर सपूत और बेगूसराय के गौरव अमर शहीद अमरेश कुमार को भाव भरी विनम्र श्रद्धांजलि समर्पित की. वहीं इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए फ्रेंड्स ऑफ आनंद के जिलाध्यक्ष प्रदीप क्षत्रिय, जन अधिकार पार्टी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष समीर चौहान और वार्ड नंबर 27 के वार्ड पार्षद उमेश पासवान ने कहा कि बेगूसराय के बहादुर बेटे को खोकर पूरा शहर मर्माहत हो गया है. दु:ख की इस घड़ी में पूरा बेगूसराय अपने बहादुर बेटे के परिवार के साथ खड़ा है. भारत मां के वीर सपूत अमरेश कुमार की शहादत से पूरा जनपद गौरवान्वित हो उठा है.

युवाओं ने सरकार से शहीद के परिवार को 20 लाख रुपया मुआवजा साथ ही साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की. साथ ही आतंकवादियों और उग्रवादियों के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई और सभी राजनीतिक दलों को आपसी मतभेद भुलाकर आतंकवादियों और उग्रवादियों को नेस्तनाबूद करने की दिशा में पहल करने की मांग की.

You might also like

Comments are closed.