Abhi Bharat

चाईबासा : चार किलो गांजा के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार, भेजे गए जेल

चाईबासा से बड़ी खबर है, जहां मुफस्सिल थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने चार किलो गांजा के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि पश्चिमी सिंहभूम जिले के पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा ने मिली गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार को सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप खलखो के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन किया. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में गठित टीम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बासा टोंटो गांव पहुंची. जहां पर शंकर प्रधान के दुकान में विधिवत तलाशी ली गई. तलाशी के क्रम में शंकर प्रधान की दुकान में छिपाकर रखे गए ढाई किलो गांजा विधिवत बरामद कर जब्त किया गया. तत्पश्चात शंकर प्रधान की निशानदेही पर ग्राम घाघरी के विकाश सामड के किराए के मकान में विधिवत तलाशी ली गई. वहां से भी छापामारी टीम ने बक्से में छिपाकर रखा हुआ डेढ़ किलो गांजा बरामद किया और जब्त कर लिया. जिसके उपरांत दोनों धंधेबाजों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट 1985 के तहत मामला दर्ज किया गया. गिरफ्तार किया गया शंकर प्रधान उम्र 45 सीनी भेलाईडीह, थाना सराईकेला, सरायकेला खरसावां जिला का रहने वाला है. वर्तमान में ग्राम मुफस्सिल थाना क्षेत्र केटोंटो मे रह रहा था. वहीं विकाश सामड उम्र 28 वर्ष, गांव तुरामडीह, थाना टोकलोपश्चिमी सिंह भूम का स्थायी निवासी है, जो वर्तमान में घाघरी मे दिनेश बानरा के घर पर किराए में रहता था. पुलिस ने दोनों गिरफ्तार आरोपियों को सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराने के बाद जेल भेज दिया. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.