Abhi Bharat

चाईबासा : नवागांव में टीकाकरण शिविर का विधायक दीपक बिरुवा ने किया उद्घाटन

चाईबासा में साईं स्पंज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड लिमिटेड द्वारा नवागांव झींकपानी में कोरोना से बचाव के लिए रविवार को टीकाकरण शिविर लगाया गया. शिविर का उदघाटन चाईबासा के माननीय विधायक दीपक बिरुवा ने किया.

इस मौके पर विधायक दीपक बिरुवा ने उपस्थित ग्रामीणों से टीकाकरण करने के साथ दूसरों को भी टीकाकरण के लिए प्रेरित करने का आग्रह किया. विधायक ने कहा कि कोरोना से बचाव का एक ही उपाय है टीकाकरण, अपने और आसपास क्षेत्रों का टीकाकरण शत प्रतिशत पूर्ण करने में आमजनों की भागीदारी भी जरूरी है.

उदघाटन समारोह को झींकपानी बीडीओ, सीओ, चिकित्सा पदाधिकारी, झींकपानी थाना प्रभारी ने भी संबोधित करते हुए टीकाकरण की अहमियत बताई. कार्यक्रम में नवागांव पंचायत मुखिया प्रदीप तामसोय, केलेंडे पंचायत की मुखिया सरिता आल्डा, जोड़ापोखर पंचायत की मुखिया में जारी मुंडा समेत ग्रामीण महिला पुरुष उपस्थित रहे. इस दौरान अतिथियों के हाथों टीका लिए महिलाओं को साड़ी और पुरुष को धोती देकर प्रोत्साहित किया गया. वहीं कार्यक्रम के बाद विधायक समेत अन्य अतिथियों ने पौधरोपण भी किया.

कार्यक्रम का संचालन साईं स्पंज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्लांट हेड नीरज संदवार ने किया. कार्यक्रम को सफल बनाने में साईं स्पंज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के एचआर हेड कमलेश विश्वकर्मा, जीएम उमेश प्रसाद सिंह, एकांउट हेड राजेंद्र प्रसाद सिंह समेत स्वास्थ्य कर्मियों की अहम भूमिका रही. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.