Abhi Bharat

सीवान : डॉ आशुतोष दिनेन्द्र “नोवेल कोरोना वायरस वॉयरियर सम्मान” से सम्मानित

सीवान के प्रसिद्ध आयुर्वेद चिकित्सक और समाजसेवी डॉ आशुतोष दिनेन्द्र को विश्व विख्यात संस्था लायंस क्लब की इकाई पुणे स्पेक्ट्रम एवं वालेस फार्मास्युटिकल्स द्वारा कोरोना वॉयरियर सम्मान से सम्मानित किया गया है.

बता दें कि डॉ आशुतोष दिनेन्द्र को यह सम्मान वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) मे बिना अपनी जान की परवाह किए मरीजों को निरंतर अपनी सेवा देने के लिए दिया गया. कोरोना महामारी को लेकर जब अधिकतम स्वास्थ्य सेवाएं बंद रह रही थी, तब डॉ आशुतोष ने जरूरतमंदों को चिकित्सकीय सेवा देने के साथ-साथ जरूरतमंदों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण भी किया.

डॉ आशुतोष दिनेन्द्र के इस समाज सेवा के जज्बे को देखते हुए लायंस क्लब एवं वालेस फार्मास्युटिकल्स ने उनको “नोवेल कोरोना वायरस वॉयरियर सम्मान” दिया. वालेस फार्मास्युटिकल्स के प्रतिनिधियों के द्वारा उन्हें शील्ड के साथ-साथ प्रशस्ति-पत्र भी भेंट किया गया. वहीं इस सम्मान को प्राप्त करने के बाद डॉ आशुतोष दिनेन्द्र ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जब आपको आपके अच्छे कार्य के लिए सम्मान दिया जाता है तो यह सम्मान काम और सेवा भावना को दोगुने जोश से आगे भी करने के लिए प्रोत्साहित करता है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.