Abhi Bharat

सीवान : महिला से सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल, पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया

सीवान में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनस्कर सोशल मीडिया में वायरल किये जाने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

बता दें कि रविवार को सीवान में सोशल मीडिया में एक महिला के साथ करीब आधा दर्जन युवकों द्वारा सामूहिक रूप से दुष्कर्म किये जाने का वीडियो वायरल हुआ. वीडियो वायरल होने के बाद पूरे जिले भर में इसकी चर्चा होने लगी. वीडियो में महिला युवकों से छोड़ देने, रहम की भीख मांगने के साथ साथ लोगों से बचाये जाने की अपील और चीख पुकार करती दिख रही थी, लेकिन हैवान बने युवकों ने दरिंदो की तरह उस पर टूटकर उसके साथ जबरन रेप किया और इस सारी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

वहीं वायरल वीडियो की जानकारी मिलने के बाद सोमवार को पुलिस हरकत में आई और सीवान एसपी अभिनव कुमार ने 9इसके जांच के आदर्श दिए. जिसके बाद घटना के आंदर थाना क्षेत्र के जयजोर गांव में घटित होने की जानकारी मिली. इस संबंध में सीवान एसपी ने बताया कि घटना पांच-छः रोज पहले जयजोर गांव के नहर के समीप घटी है. उन्होंने बताया कि मामले में चार लोगों को चिन्हित कर उनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं उन्होंने कहा कि पीड़ित महिला की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.