Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में कार्बाइन और देशी कट्टा व आधा दर्जन कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

सीवान की बड़हरिया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस ने कार्बाइन और एक देसी कट्टा सहित छः जिंदा कारतूस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

बताते चलें कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के बहुआरा में कुछ अपराधी जुटे हुए हैं और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है. इस गुप्त सूचना के आधार पर थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर के नेतृत्व में बहुआरा स्थित गांव में छापेमारी की गई. जिसमें मौके से शहजाद उम्र 19 वर्ष, पिता आफताब आलम उर्फ आजाद को एक देसी कट्टा एक जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा गया. वहीं पकड़े गए अपराधी शहजाद की निशानदेही पर नवलपुर स्थित गांव में छापामारी की गई. जिसमें एक कार्बाइन समेत पांच गोली के साथ आरिफ अली, पिता शौकत अली को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया. दोनों रिश्ते में ममेरा और फुफेरा भाई बताए जाते हैं.

पुलिस ने दोनों को थाने लाकर लंबी पूछताछ कर मामले में कांड संख्या 171/21 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर शनिवार को दोनों को जेल भेज दिया है. इस छापेमारी दल में एसआई शैलेश कुमार सिंह, एसआई अमित कुमार वर्मा, एएसआई शैलेंद्र कुमार राय शामिल थे. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.