Abhi Bharat

सीवान : तेज प्रताप यादव ने सदर अस्पताल का किया निरीक्षण, कहा- पूरे राज्य भर में स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल

सीवान में मंगलवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने आकर अपनी पार्टी के स्थानीय विधायको के साथ सदर अस्पताल का निरीक्षण किया. जहां उन्होंने सदर अस्पताल की व्यवस्था पर असंतोष जाहिर करते हुए सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को दोषी ठहराया.

बता दें कि तेज प्रताप ने सदर अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पूरे राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था की हालत खराब है. कहीं डॉक्टरों की कमी है तो कहीं भवन का अभाव है.अस्पतालों में दवाओं की कमी है, कोरोना की वैक्सीन नही है, ऑक्सीजन और एम्बुलेंस की कमी है. इसके लिए उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि वे एकदम खतम हैं, उन्हें तो कमरें में लॉक हो जाना चाहिए. वहीं उन्होंने पत्रकारों पर भी अपनी खीस निपोरते हुए कहा कि यहां बहुत पत्रकार हैं, जिससे वे परेशान हो गए हैं.

सदर अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद तेज प्रताप राजद के पूर्व सांसद स्व मो शहाबुद्दीन के नई किला स्थित घर पर उनके बेटे से मिलने के लिए चले गए. तेज प्रताप के साथ सीवान के सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, रघुनाथपुर के विधायक हरिशंकर यादव, बड़हरिया के विधायक बच्चा पांडेय व राजद जिलाध्यक्ष परमात्मा राम सहित कई नेता मौजूद रहें. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.