Abhi Bharat

सीवान : हसनपुरा में सदर एसडीओ ने चलाया मास्क चेकिंग अभियान, तीन दुकाने सील

सीवान में हसनपुरा प्रखण्ड के एमएच नगर थाना क्षेत्र के हसनपुरा उसरी बाजार में एसडीएम रामबाबू बैठा के नेतृत्व में मास्क जांच अभियान चलाया गया. इस दौरान तीन दुकानो को सील किया गया और दो दुकानदारों को चालान काट के छोड़ दिया गया. वहीं एसडीओ ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बिहार में बढ़ते कोरोना को लेकर सरकार के गाइडलाइन का पालन करते हुए आप सभी लोग मास्क, सैनिटाइजर, सोशल डिस्टेंस का पालन करें.

एसडीओ ने सभी दुकानदारों एवं बुद्धिजीवी लोगों से अपील की कि बिहार मे बढ़ते कोरोना को लेकर आप सभी दुकानदार लोग दुकान पर आने वाले सभी ग्राहकों से आग्रह करें कि मास्क लगाना, साबुन से हाथ धोना, सैनिटाइजर का प्रयोग करना अनिवार्य है और घर में बच्चों के साफ सफाई पर विशेष ध्यान रखें. अनावश्यक घर के बाहर नहीं निकलें. सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए बिहार सरकार के कोविड-19 गाइडलाइन का पालन नियमतः करें.

वहीं पुलिस बल के जवानो ने लोगों को शान्ति रूप से समझाते हुए खुले हुए दुकानों को हिदायत दिया कि सरकार के गाइडलाइन के अनुसार आप सभी अपनी अपनी दुकानों को समय से खोलें और बन्द करें, अन्यथा कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए पाये गए लोगो को जुर्माना की राशि वसूल कर चालान काटा जाएगा. मौके पर हसनपुरा अंचलाधिकारी प्रभात कुमार, एमएचनगर थाना प्रभारी अभिषेक कुमार भी मौजूद रहे. (अभिमन्यु कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.