Abhi Bharat

सीवान : न्यूज़ पोर्टल श्रीनारद मीडिया के कार्यालय में चोरी, चोरों ने लाखों की संपत्ति पर किया हाथ साफ

सीवान से बड़ी खबर है, जहां चोरों का आतंक दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. बेखौफ और शातिर चोरों ने अब मीडिया कार्यालयों को भी अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है. बीती रात चोरों ने एक न्यूज पोर्टल श्रीनारद मीडिया हाउस के ऑफिस का ताला तोड़कर लाखों रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड स्थित प्रसिद्ध अधिवक्ता सुभाष्कर पांडेय के अहाते की है.

बताया जाता है कि सुभाष्कर पांडेय के अहाते में बने एक दुकान में श्रीनारद मीडिया व विकास भारती का कार्यालय है. जहां शुक्रवार की देर रात चोरों ने धावा बोलते हुए कई महत्वपूर्ण सामान सहित लाखों की संपत्ति चुरा ले गए. चोरों ने  कार्यालय के दरवाजे की कुंडी पर लगा ताला तोड़कर अलमीरा में रखे सारे कागजातों को पूरी तरह बिखेर दिया. उसमें विकास भारती के सारे कागजात प्रमाण पत्र, डेस्कटॉप, लेटर पैड, मोहर, कैस बुक, श्रीनारद मीडिया का एचपी कम्पनी का एक लैपटॉप, सोनी कम्पनी का वीडियो कैमरा, 40 वाट का एक स्टूडियो लाइट, श्रीनारद मीडिया के कागजात, प्रमाण पत्र, मुहर, पैड, दो एक्सटेंशन तार, दस पीस शॉल बैग व इन्वर्टर और बैटरी आदि सभी सामान चुरा ले गए.

श्रीनारद के प्रधान संपादक डॉ राकेश कुमार तिवारी ने अभी भारत से बातचीत करते हुए बताया कि उन्हें चोरी की जानकारी शनिवार की सुबह 10:00 बजे कार्यालय के बाहर प्रमाण-पत्रों व अन्य कागज़ातों को बिखरा देख सामने सड़क पर दुकान लगाने वाले लोगों ने दूरभाष के माध्यम से दी. जिसके बाद आनन-फानन में प्रबंध संपादक आनंद पांडेय ने पहुंचकर पूरे कार्यालय में बिखरे सामानों का देखते हुए चोरों द्वारा ले गए सामानों की एक सूची बनायी और नगर थाने को सूचित किया. मालूम हो के इसके साथ ही अहाते के अंदर स्थापित तीन अन्य दुकानों का ताला तोड़कर चोरी करने का प्रयास चोरो ने किया, लेकिन सफल नहीं हुए.  

वहीं सूचना मिलने के बाद नगर थाना से इंस्पेक्टर नवल सिंह ने दल-बल के साथ आकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और पूरी तरह से बिखरे हुए सामानों को देखा. पुलिस ने इस संबंध में एक लिखित आवेदन देकर भी मामले में प्राथमिकी दर्ज  करने के लिए कहा. फिलवक्त, मीडिया कार्यालय में चोरी की घटना से जिले भर के पत्रकार आहत हैं. अभी भारत ने भी इस घटना की निंदा करते हुए पुलिस से चोरों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.