Abhi Bharat

सीवान : अपाची बाइक सवार चार अपराधी गिरफ्तार, देसी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद

सीवान में मैरवा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस ने जीरादेई थाना के सहयोग से एक बाइक पर सावार चार अपराधियों को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है.

अपराधियों के पास से बरामद छतियार व कारतूस

इस संबंध में बुधवार को सीवान एसपी अभिनव कुमार ने बताया को मंगलवार की रात मैरवा थानाध्यक्ष विनोद कुमार थाना क्षेत्र के मझरिया मोड़ के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे. इसी क्रम में एक सफेद रंग की अपाची मोटर साइकिल पर सवार चार युवकों, जो संदिग्ध दिख रहे थे, को उनके द्वारा रोकने का प्रयास किया गया. परन्तु वे लोग पुलिस को चकमा देकर तेजी से मोटरसाइकिल से भागने लगे. जिसके बाद मैंरवा थानाध्यक्ष ने जीरादेई थाना को इसकी सूचना दी.

सूचना मिलने के बाद तत्काल जीरादेई थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रभाकर भी पुलिस बल के साथ युवकों के पीछे लग गए और दोनो थानों की पुलिस ने परस्पर सहयोग से अपाची मोटर साइकिल से भाग रहे युवकों को मोटरसाइकिल सहित पकड़ लिया. पकड़े गए युवकों के पास से एक देसी कट्ट एवं एक 315 बोर की जिंदा गोली बरामद हुई है. गिरफ्तार अपराधकर्मियों की पहचान जीरादेई थाना के ठेपहा गांव निवासी संजू कुमार, ऋितिक कुमार और आलोक कुमार एवं मैरवा के धरनी छापर गांव निवासी रूसतम अंसारी के रूप में हुई है. फिलवक्त, पुलिस युवकों के अपराधिक इतिहास एवं जब्त वाहन के संबंध में पता करने में जुटी है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.