Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया बीडीओ एवं सीओ की विदाई समारोह के दौरान कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

सीवान के बड़हरिया प्रखंड सभागार में शुक्रवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी अशोक कुमार एवं अंचलाधिकारी गौरव प्रकाश की विदाई समारोह में कोविड-19 गाइडलाइन की खूब धज्जियां उड़ी. किसी ने भी न मास्क लगाए और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया.

बता दें कि बड़हरिया के निवर्तमान प्रखंड विकास पदाधिकारी अशोक कुमार का स्थानांतरण गोपालगंज के बैकुंठपुर ब्लॉक में और निवर्तमान अंचलाधिकारी का स्थानांतरण पूर्वी चंपारण के मधुबन ब्लॉक में हो गया है. दोनों अधिकारियों की विदाई को लेकर शुक्रवार को बड़हरिया प्रखंड सभागार में ही विदाई समारोह आयोजित था. जिसमें निवर्तमान प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी दोनों अधिकारियों को चाहने वाले भी सैकड़ों लोग मौजूद थे. प्रखंड सभागार खचाखच भरा हुआ था. इस विदाई समारोह के दौरान कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ी. दोनों अधिकारी बिना मास्क के कार्यक्रम में मौजूद थे और सोशल डिस्टेंसिंग को दरकिनार कर लोगों से गले मिलने के साथ सेल्फी भी खिंचवा रहे थे.

कोरोना संक्रमण के समय इस तरह की लापरवाही कई सवाल खड़े कर रही है. जिसके कंधे पर प्रखंड की जनता की सुरक्षा की बड़ी जिम्मेवारी है और उसमें उपस्थित दर्जनों जनप्रतिनिधियों की भी उसमें सहभागिता हो वही लोग खुद अपने कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइन का पालन न करते हो तो भला प्रखंड की भोली-भाली जनता से कैसे कोरोना गाइडलाइन का पालन करा सकते हैं. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.