Abhi Bharat

सीवान : जिला प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान, डीपी राय कॉलेज से लेकर मालवीय मोड़ तक चला बुलडोजर

सीवान में जाम की समस्या से जूझ रहे लोगों को निजात दिलाने के लिए सीवान जिला प्रशासन ने सोमवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया. जिसके तहत शहर के दारोगा प्रसाद राय कॉलेज के पास से लेकर मालवीय नगर मोड़ तक लगे अवैध दुकानदारों को बुलडोजर (जेसीबी) से हटाया गया.

बता दें कि लगभग एक सप्ताह पहले ही जिलापदाधिकारी अमित कुमार पांडेय की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया था कि इस शहर में आए दिन जाम की समस्या से लोग जूझ रहे हैं और इससे निजात पाने का मात्र एक तरीका है अतिक्रमण को हटाना. इसी कड़ी में सोमवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान को शुरू किया गया. जिसके तहत जेसीबी द्वारा शहर के दरोगा राय से लेकर महादेवा मालवीय नगर मोड़ तक अतिक्रमण हटाया गया. इधर, कुछ जगह पर ऐसा देखा गया कि एक तरफ जहां यह अधिकारी अतिक्रमण हटाते चले जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ दुकानदारों द्वारा फिर से सड़क पर दुकान लगाकर चलाने की प्रक्रिया कर रहे हैं. वहीं सदर एसडीओ ने बताया कि अतिक्रमण हटाने की प्रक्रिया मंगलवार और फिर शनिवार को भी की जाएगी. साथ ही अगले सप्ताह से हर शनिवार को मार्च तक इसी तरह अतिक्रमण हटाने की प्रक्रिया चलती रहेगी.

अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान सदर एसडीएम रामबाबू बैठा, एएसडीएम अभिषेक कुमार, सदर बीडीओ रमेंद्र कुमार, सीओ ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव, नगर थाना इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित, मुफस्सिल थाना प्रभारी ददन सिंह, सराय ओपी प्रभारी तनवीर आलम, नगर परिषद के ईओ सहित तमाम नगर परिषद के कर्मचारी और पुलिस बल मौजूद रहें. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.