Abhi Bharat

सीवान : दिशा की बैठक आयोजित, पुरानी योजनाओं में अधिकारियों की लापरवाही और पीडीएस व बिजली विभाग का छाया रहा मुद्दा

सीवान में शनिवार को जिला परिषद सभागार में दिशा की बैठक आहूत की गई. जिसकी अध्यक्षता महाराजगंज के बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने किया. साथ ही जिले के सभी दलों के विधायक और उप विकास आयुक्त के अलावें हर विभागों के पदाधिकारी बैठक में भाग लिए.

बता दें कि बैठक में जाने के दौरान कई विधायकों ने जो विपक्षी विधायक थे उनका साफ तौर पर कहना था कि आज की बैठक हंगामेदार रहेगी. पिछली बैठक में जिन योजनाओं पर चर्चा हुई थी, उन योजनाओं को सही तरीके से पदाधिकारियों द्वारा क्रियान्वयन नहीं किया गया और बिजली विभाग के खिलाफ भी कई तरह के मामले दिखाई दे रहे हैं.

वहीं बैठक में जाने के दौरान महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने भी कहा कि जो पुरानी योजनाएं हैं उन पर पहले चर्चा की जाएगी, कितना काम हुआ कितना नहीं हुआ. उसके बाद नई योजनाओं पर भी विशेष नजर रखी जाएगी और विशेष तौर पर बात की जाएगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पीडीएस डीलरों पर भी अगर सही सबूत मिलता है कि वह गड़बड़ी कर रहे हैं तो उनके ऊपर भी कार्रवाई की जाएगी. वहीं बिजली विभाग के मैटर पर भी कहा कि अगर इस तरह के किसी बिजली विभाग के पदाधिकारी द्वारा या अभियंता द्वारा गड़बड़ी की जा रही है, अगर सही सबूत है तो इसकी जांच कर कार्रवाई जरूर की जाएगी.

बैठक सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, गोरेयाकोठी विधायक देवेशकांत सिंह, मैरवा विधायक अमरजीत कुशवाहा व दरौली विधायक सत्यदेव राम एवं जिला परिषद अध्यक्ष संगीता यादव मुख्य रूप से मौजूद रहें. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.