Abhi Bharat

नालंदा : स्वर्ण व्यवसायी लूट कांड में पकड़े गये दो बदमाश, मिठाई दुकानदार ने रची थी साजिश

नालंदा पुलिस ने घटना के 11 दिन बाद दो बदमाशों को दबोच लिया है. उन्होंने पिस्तौल की नोंक पर स्वर्ण व्यवसायी से बाइक, मोबाइल व 15  हजार रुपये लूट लिये थे. घटना सरमेरा थाना क्षेत्र की है.

रविवार को सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने प्रेसवार्ता में बताया कि धनावां बिगहा गांव निवासी योगेन्द्र कामत के 25 वर्षीय पुत्र रूपलाल कुमार व पटना जिला के भदौर थाना क्षेत्र के भदौर गांव निवासी कांति कुमार को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से लूटी गयी बाइक और मोबाइल जब्त किया गया है. डीएसपी ने बताया कि शेखपुरा जिला के बरबीघा निवासी स्वर्ण व्यवसायी गोपालबाद में दुकान चलाते हैं. 20 अप्रैल की शाम दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. उसी दौरान अहियापुर-कोतरा लिंक पथ पर चार बदमाशों ने हथियार दिखाकर उनसे लूटपाट की थी. शिकायत मिलने पर पुलिस ने बाइक को लावारिस हालत में बरामद कर ली थी.

गिरफ्तार दोनों अभियुक्तो का अपराधिक इतिहास है. कांति कुमार सरमेरा में मिठाई दुकान चलाता है. उसकी दुकान पर ही अपराध की योजना बनी थी. छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष विवेक राज, बिन्द थानाध्यक्ष अभय कुमार व डीआईयू की टीम शामिल थी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.