Abhi Bharat

सीवान : मरीज की मौत के बाद निजी क्लिनिक में तोड़फोड़, दोषियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए आईएमए ने दी प्राइवेट डॉक्टरों के हड़ताल पर जाने की चेतावनी

सीवान से बड़ी खबर है, जहां शुक्रवार को शहर के एक निजी क्लिनिक में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर उत्पात मचाया और क्लिनिक में तोड़फोड़ किया. घटना महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के अस्पताल रोड की है.

डॉ शरद चौधरी, सचिव, आईएमए, सीवान

बताया जाता है कि हुसैनगंज थाना थाना क्षेत्र से एक मरीज को ऑक्सीजन लेवल कम होने के कारण लखीचंद अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां आज उसकी मौत हो गई. मौत के बाद मरीज के परिजन आक्रोशित हो गए और अस्पताल जमकर तोड़फोड़ की. परिजनों का आरोप था की डॉक्टर की लापरवाही से मौत हुई है. वहीं डॉक्टरों का कहना था कि मरीज का आक्सीजन लेबल काफी कम था, परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गई थी कि आप कहीं बाहर ले जा सकते हैं. लेकिन, जब उसकी मौत हो गई तो अस्पताल में जमकर बवाल काटा गया और तोड़फोड़ की गई.

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पहुंच मामले की जांच पड़ताल की. उधर घटना से नाराज आईएमए के जिला सचिव डॉ शरद चौधरी ने दोषियों की तुरंत गिरफ्तारी कर उनपर कार्रवाई वाकई मांग की. उन्होंने कहा कि यदि पुलिस 24 घंटे के अंदर दोषियों को गिरफ्तार नही करती है तो जिले के सभी प्राइवेट डॉक्टर और क्लिनिक हड़ताल पर चले जायेंगे. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.