Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया के तीन भेड़िया-बालापुर चंवर से युवती की सिर कटी लाश बरामद

सीवान में बड़हरिया थाना क्षेत्र के तीन भेड़िया-बालापुर मुख्य मार्ग के आरपीएच पब्लिक स्कूल के 100 गज पूरब चंवर में शनिवार की रात्रि 7:00 बजे एक युवती की सिरकटी लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

बताया जाता है कि शनिवार की शाम ग्रामीण शौच के लिए गए तो सड़क के किनारे झाड़ी के पास एक युवती का सिर कटा शव देखा. शव मिलने की खबर से गांव में सनसनी फैल गई और ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना बड़हरिया थाने को दी गई. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर, एएसआई शैलेश कुमार सिंह और राजकुमार कश्यप घटनास्थल पर पहुंचकर शव की शिनाख्त में जुट गए और आसपास के लोगों से पूछताछ की. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीवान भेज दिया और मामले की जानकारी में पुलिस जुट गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सिर कटी युवती के शव की पहचान नहीं हो सकी है. घटना को देखते हुए ऐसा प्रतीत होता है कि युवती का सर कही और काटा गया है और मौके से शव को लाकर सुनसान जगह समझ कर फेंक दिया गया है. वहीं ग्रामीणों के अनुसार अलग-अलग मंतव्य व्यक्त किया जा रहा है. युवती नीले रंग की जींस और नीले कलर की टॉप पहन रखी है, गुलाबी रंग का दुपट्टा कमर में बधा हुआ है. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.