Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में मद्य निषेध अभियान के तहत निकाली गयी जागरूकता रैली

सीवान में मंगलवार को बड़हरिया प्रखंड के भोपतपुर पंचायत के बिशुनपुरा गांव में मद्य निषेध अभियान को सफल बनाने के लिए ग्रामीणों में मद्य निषेध जागरूकता को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

रैली के माध्यम से लोगों को शराब का सेवन न करने सहित इससे होने वाले हानिकारक परिणाम एवं कड़े कानूनी प्रावधानों की जानकारी दी गई, ताकि लोग शराब बंदी कानून को गंभीरता से लेकर अपना एवं अपने परिवार का जीवन संवार सकें. साथ ही समाज के विकास में सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर इस शराब बंदी कानून को सफल बनाने के लिए इस मुहिम से जुड़ कर देश को विकास के पथ पर अग्रसर बनाने के लिए सरकार का साथ दें.

कार्यक्रम में प्रखंड परियोजना पदाधिकारी सुरेश पासवान, प्रभारी प्रखंड तकनीकी प्रबंधक सतीश सिंह, सहायक तकनीकी प्रबंधक रविशंकर सिन्हा, दीपशिखा, किसान सलाहकार राकेश कुमार गिरि, अनिल प्रसाद, बीआरपी लालसा देवी, पीएनआरपी रिकी देवी, सीएम ब्यूटी कुमारी, अध्यक्ष सीमा देवी, सचिव बसंती देवी, पूनीता देवी, रेखा देवी, मीरा देवी, कविता देवी, शांति देवी, फुल कुमारी देवी, गायत्री देवी, आदी के देखरेख में कार्यक्रम संपन्न कराया गया. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.