Abhi Bharat

सीतामढ़ी : राजद कार्यकर्ताओं ने मनाया स्थापना दिवस, सैयद अबु दोजाना रहे मौजूद

सीतामढ़ी में राष्ट्रीय जनता दल सीतामढ़ी ने अपने पार्टी का 25वां स्थापना दिवस समारोह सोमवार को सीतामढ़ी के पुपरी अनुमंडल स्थित सुरसंड विधानसभा के मौलानगर में सुरसंड के पूर्व विधायक सैयद अबु दोजाना के आवास पर मनाया गया. इसमें कोरोना संक्रमण से बचाव की गाइडलाइन का ध्‍यान रखा गया.

स्थापना दिवस पर राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष जियाउद्दीन खान और राजद सुप्रीमो लालूप्रसाद यादव के करीबी माने जाने वाले सुरसंड के पूर्व विधायक सैयद अबु दोजाना समेत कई राजद नेता ने संयुक्त रूप से केक काटकर जश्न मनाया बारी-बारी से सभी एक दूसरे को केक खिलाया. फिर सभी कार्यकर्ताओं की बात सुनी गई. क्षेत्र में उत्पन्न सभी छोटे बड़े समस्याओं पर प्रकाश डाला गया.

कार्यकर्ताओं को संबोधन के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष जियाउद्दीन खान ने कहा कि आज का दिन बेहद खास है, आज हमारे लालू प्रसाद यादव के पूराने साथी रामविलास पासवान जी का भी जन्मजयंती है. पूर्व जिलाध्यक्ष खान ने उन्हें नमन करते हुए सभा को संबोधन किया और कार्यकर्ताओं के बीच प्रदेश के संदेश को पहुंचाया. पूर्व विधायक सैयद अबु दोजाना ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजद का भविष्य अच्छा है इस बार बहुत करीब से मौका हाथ से छूटा है, जल्द ही हम लोगों के बीच बहुत बड़ी फेरबदल होने की उम्मीद है, उम्मीद है जल्द ही हमारी सरकार आएगी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी जी के वादों पर हम खड़ा उतर सकेंगे. वहीं राजद नेता हरिओम नारायण शरण ने कहा कि कोरोना काल में भी हमारी पार्टी ने जरूरतमंदों तक अपना मदद पहुंचाने में भरपूर कोशिश किया है.

मौके पर मानस जलान, जिलाध्यक्ष सफिक खान, जयनारायण राय, सरनागत सिंह, श्रीनाथ, पूर्व प्रखंड, अध्यक्ष सादिक हुसैन, इश्तेयाक हुसैन, मुर्तुजा, मनोज गुप्ता, रामनाथ, अभिषेक सोनू, युवा सचिव सद्दाब. हरिओम नारायण शरण. चन्द्रजीत, उमर सैफुल्ला, समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे. (किशन कुमार ठाकुर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.