Abhi Bharat

सीतामढ़ी : मुखिया ने राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चयन पर जनसभा कर दी बधाई, जताया आभार

सीतामढ़ी जिले के सुरसंड प्रखंड के बघारी पंचायत को नानाजी देशमुख राष्ट्रीय गौरव ग्राम सभा पुरस्कार के लिए चयनित होने पर शनिवार को पंचायत के मुखिया पद्मराज भारद्वाज उर्फ पिन्टू ने अपने आवासीय परिसर में एक जनसभा के माध्यम से पंचायत में कार्यरत सभी कर्मियों का आभार जताया और उन्हें बधाई दिया.

बता दें कि बिहार में एक मात्र पंचायत बघारी को इस सम्मान के लिए चयन किया गया है. इसकी जानकारी भारत सरकार के पंचायती राज मंत्रालय के आर्थिक सलाहकार बिजय कुमार बेहेरा ने पत्र जारी कर दिया था. उक्त पंचायत को राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चयनित होने पर पंचायत के कर्मचारियों में उत्साह देखने को मिला.

मुखिया पिन्टू ने संबोधन के दौरान कहा कि इस पुरस्कार का श्रेय आप लोगो को जाता है. पंचायत में स्थित स्वास्थ्य कर्मियों, शिक्षकों, आशा कार्यकर्ताओं, वार्ड सदस्यों, पंचायत सचिव, कार्यपालक सहायक, रोजगार सेवक एवं एएनएम समेत पंचायत में कार्यरत सभी कर्मियों के सहयोग से ये मुकाम हासिल हो पाया है. सीतामढ़ी जिले का पहला पुरस्कार है. जनसभा के संबोधन के दौरान पंचायत में कार्यरत लगभग सभी कर्मी मौजूद थे. (किशन कुमार ठाकुर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.