Abhi Bharat

नालंदा : भीड़ ने की खंभे से बांधकर युवक की पिटायी, मोबाइल छीनने का आरोप

नालंदा में चंडी थाना क्षेत्र के नरसंडा बाजार में कुछ लोगों द्वारा कानून को अपने हाथ में लेने का मामला सामने आया है. मोबाइल छीनने का आरोप लगाकर एक युवक को बांस के खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा गया. पुलिस ने युवक को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर उसकी जान बचायी. जख्मी की पहचान पटना जिला के नौबतपुर थाना क्षेत्र के संजीत कुमार के रूप में की गयी है.

ग्रामीणों की माने तो युवक नरसंडा बाजार में घूम रहा था. तभी किसी ने युवक को पकड़ लिया और कुछ दिन पहले मोबाइल छीनने का आरोप लगाने लगा. उससे मोबाइल के बारे में पूछताछ करने लगा. युवक ने कहा कि वह कुछ नहीं जानता है. इसके बाद उसे बांस के खंभे से बांध दिया गया और उसकी पिटाई होने लगी. कुछ लोग लात-घूंसों व डंडों से पीट रहे थे. युवक बार-बार लोगों से जान बचाने की गुहार लगा रहा था. वहां मौजूद दर्जनों लोग मोबाइल से विडियो बनाते रहें, पर किसी ने उसकी मदद नहीं की.

इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे छुड़ाकर उसकी जान बचायी. थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि मोबाइल छीनने का आरोप लगाकर मारपीट की गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.