Abhi Bharat

कैमूर : गंभीर बीमारी से पीड़ित सीआरपीएफ जवान की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत, वाराणसी में किया गया अंतिम संस्कार

कैमूर के रामपुर प्रखंड के सीआरपीएफ जवान का गंभीर बीमारी (ब्रेन टयूमर) से पीड़ित होने के बाद दिल्ली में इलाज के दौरान शनिवार की रात लगभग 9 बजे निधन हो गया. जिसकी सूचना मिलने पर गांव व परिजनों में कोहराम मच गया.

मृतक जवान जलालपुर पंचायत के लिली गांव के स्वर्गीय नथुनी तिवारी के 35 वर्षीय पुत्र शेषनाथ तिवारी उर्फ योगेंद्र तिवारी बताये जाते है, जो कश्मीर में सीआपीएफ के जवान के रूप में कार्यरत थे. मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक जवान को ड्यूटी पर 26 जून को तबियत खराब हुआ. जांच के बाद 28 जून को दिल्ली में ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन हुआ. इसके बाद ठीक हुए. परिजनों ने बताया 8 जुलाई को सीआरपीएफ जवान से बात हुई थी तो उन्होंने बताया कि अब पहले से स्वस्थ हूं. जल्द ही ठीक होकर घर आऊंगा. इसके बाद उनका निधन हो गया. सीआरपीएफ जवान के निधन की खबर मिलते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया.

वहीं रविवार की रात मृतक सीआरपीएफ जवान शेषनाथ का शव लेकर दिल्ली से ट्रक व बस के माध्यम सीआरपीएफ के पदाधिकारी व जवान लिल्ली गांव पहुंचे. जहां सीआरपीएफ के पदाधिकारियों व जवानों द्वारा गॉड ऑफ ऑनर और श्रद्धांजलि देने के बाद परिजनों के साथ अंतिम संस्कार के लिए जवानों द्वारा वाराणसी ले जाया गया. जहां देर रात में मृतक जवान के शव का अंतिम संस्कार किया गया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.