Abhi Bharat

नालंदा : करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत

नालंदा के वेना थाना अंतर्गत सिरनामा गांव में करंट की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई. मृतक की पहचान बिंदेश्वरी यादव का 17 वर्षीय रोहित कुमार के रूप में हुई है.

परिजनों ने बताया कि गुरुवार की सुबह युवक मवेशी का चारा खंधा से लेकर लौट रहा था तभी पूर्व से गिरे हुए विद्युत परवाहित 440 तार की चपेट में आने से मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग दौड़कर आए और इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉ ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया. मौत की सूचना मिलते ही स्वजनों में चीख पुकार मच गई.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही प्रखंड विकास पदाधिकारी गांव पहुंच कर पीड़ित के आश्रितों को दो लाख का चेक प्रदान किया वहीं, पंचायत के मुखिया द्वारा कबीर अंतियोष्टि के तहत तीन हजार की राशि परिवार वालों को दी गई. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार श्रीवस्तव ने बताया कि करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत हुई है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप आगे की कारवाई में जुट गई है. वहीं, मृतक के परिजन बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.