Abhi Bharat

नालंदा : सड़क हादसे में पुत्र की मौत, पिता जख्मी

नालंदा में दीपनगर थाना क्षेत्र के मामू भगिना के समीप शनिवार की अहले सुबह एनएच-20 पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. जबकि उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक मनोधर पासवान का 25 वर्षीय पुत्र बबलू पासवान है.

बताया जाता है कि पिता-पुत्र दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव चंडासी से बिहार शरीफ के रामचंद्रपुर किसी काम से आ रहे थे. तभी एनएच-20 के मामू भगिना के समीप विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई. जिसकी वजह से पिता-पुत्र दोनों सड़क पर गिर गए. इसी दौरान पीछे से आ रही मैजिक गाड़ी ने पुत्र को कुचल दिया और मौके से वाहन समेत चालक फरार हो गया. वहीं मोटरसाइकिल सवार भी मौके से भाग निकला. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पिता-पुत्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए बबलू पासवान को पटना रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में जाने के क्रम में बबलू पासवान की मौत हो गई. वहीं पिता मामूली रूप से इस दुर्घटना में जख्मी हो गए.

बता दें कि बबलू पासवान फौज में जाने के लिए तैयारी कर रहा था और उसका रिजल्ट भी आर्मी के लिए पांच महीना पूर्व हो चुका था. मेरिट लिस्ट बनने के इंतजार में था. बेटे के मौत के गम में पिता को भारी सदमा लगा है. घटना की सूचना मिलते ही परिजन सदर अस्पताल पहुंचे जहां परिजनों की चित्कार से माहौल गमगीन हो गया. वहीं सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही दीपनगर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई. दीपनगर थाना अध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक ने बताया कि दो मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हुई थी. जिसके बाद पीछे से आ रही चार पहिया वाहन युवक के ऊपर चढ़ गई जिसके कारण युवक की मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द करा दिया गया है. पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.