Abhi Bharat

नालंदा : मामूली विवाद में किशोर की निर्मम हत्या, गर्दन रेतने के बाद दोनों आंखे निकाली और हाथ भी तोड़े

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां सरमेरा थाना क्षेत्र के गोवा काजीचक गांव से तीन दिनों पूर्व गायब किशोर का शव गांव की ही खंधा में मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. बदमाशों ने किशोर की गला रेतने के बाद दोनों आंखें निकाल और हाथ तोड़ कर निर्मम तरीके से हत्या करने के बाद शव को जमीन दफन कर दिया था. मृतक बसंत पासवान का 12 वर्षीय पुत्र देवेंद्र पासवान है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व ही गांव में ग्रामता पूजा हुआ था. इस दौरान गांव के ही जीतू पासवान से भोज के दौरान विवाद हुआ था. इसी विवाद में जीतू पासवान ने उसके पुत्र की हत्या करने की धमकी दिया था. इस मामले में दोनों पक्षों के बीच पूर्व में थाने में सुलह भी कराया गया था. मगर, सुलह से जीतू नाराज था. बुधवार की दोपहर करीब चार बजे जब आंधी तूफान आया था, उसी वक्त उसने अपने सहयोगियों के साथ देवेंद्र का अपहरण कर गांव से दूर खंधा में लेकर चला गया, जहां हत्या करने के बाद उसके शव को दफन कर दिया. इस दौरान परिजन खोजबीन कर रहे थे.

इसी बीच खन्धे में शव मिलने की सूचना मिली जब ग्रामीण वहां पहुंच कर देखें तो शव की पहचान देवेंद्र पासवान के पुत्र के रूप में की गई. थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि तीन दिनों पूर्व ही मृतक के पिता बसंत पासवान द्वारा गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था, जिसमें किसी को आरोपित नहीं किया गया था. मगर, शव मिलने के बाद गांव के एक नामजद समेत कुछ अज्ञात के विरुद्ध अपहरण कर हत्या करने का मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.