Abhi Bharat

नालंदा : हिलसा विधान सभा के तीन बूथों पर पुनर्मतदान, मतदाताओं में नहीं दिख रहा उत्साह

नालंदा में शनिवार को हिलसा विधान सभा के तीन बूथों पर आज पुनर्मतदान हो रहा है. लेकिन मतदाताओं में कोई उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है. हालांकि प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं.

बता दें कि पिछले तीन नवंबर को नालंदा जिले के सभी सात विधान सभा सीटों पर चुनाव संपन्न हुआ था. इसी दौरान हिलसा अनुमंडल के करायपरसुराय प्रखंड के चौकीया हरारी और चौराशी से चुनाव कराकर वापस लौट रहे अधिकारी और जवान की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. हालांकि इस घटना में ईवीएम में कोई नुकसान नहीं हुआ था, लेकिन चुनाव आयोग के निर्देश पर इन तीनों बूथों पर आज कड़ी सुरक्षा के बीच फिर से मतदान कराया जा रहा है. जिसमे हिलसा विधानसभा के बूथ संख्या 52, 52 ए और 55 पर शांतिपूर्ण रूप से मतदान जारी है. इन बूथों का नालन्दा के एसपी नीलेश कुमार ने स्वयं जायजा ले रहे हैं.

उद्दर, पुनर्मतदान में मतदाताओं के बीच कोई उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है. अभी तक तीनों बूथों पर चौकीया और हरारी में 20 % वोट पोल हुआ है जबकि चौराशी में भी 22 प्रतिशत पोल हुआ है. वहीं महागठबंधन प्रत्याशी अत्रि मुनि उर्फ शक्ति सिंह यादव, एनडीए प्रत्याशी कृष्ण मुरारी शरण उर्फ प्रेम मुखिया, लोजपा प्रत्याशी कुमार सुमन उर्फ रंजीत कुमार ,जाप प्रत्याशी राजू कुमार दानवीर समेत सभी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहें हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.