Abhi Bharat

नालंदा : सदर अस्पताल से मरीज को बहला-फुसला कर बाहर ले जाने को लेकर दो अशाकर्मियों में मारपीट, एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नालंदा में बिहारशरीफ सदर अस्पताल में प्रसव करने के लिए आयी महिला को आशाकर्मियों द्वारा बहला-फुसला कर निजी क्लीनिकों में ले जाने को लेकर दो आशा कर्मी आपस में भिड़ गयी और अस्पताल में दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई. जिसके बाद सिविल सर्जन के निर्देश पर पुलिस ने एक आशा कर्मी को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि मंगलवार को सदर अस्पताल में प्रसव के लिए आई एक महिला को दो अशाकर्मी खुद के मार्फ़त निजी नर्सिंग होम में ले जाने को लेकर आपस मे मारपीट कर बैठी. दोनो ने एक दूसरे से गुत्थमगुत्थी करते हुए चप्पल और लात-घुसे भी चलाये. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही नालंदा के सिविल सर्जन डॉ राम सिंह अस्पताल पहुंचे. सिविल सर्जन के आते ही सदर अस्पताल में जमघट लगाकर बैठने वाली सभी आशाकर्मी मौके से फरार हो गयी. जबकि एक आशाकर्मी अंजू कुमारी मौके पर मिली. जिसको बिना किसी काम के अस्पताल में रहने पर कड़ी फटकार लगाते हुए सीएस ने गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर बिहार थाना पुलिस ने उसे हिरासत में लेते हुए थाने ले गयी.

सिविल सर्जन डॉ राम सिंह ने बताया कि आए दिन आशा कर्मियों की शिकायत मिल रही थी. आज प्रसव कराने के लिए आई एक महिला मरीज पर दो आशा कर्मी दावा करते हुए आपस में मारपीट की है. जांच के बाद मामला सही पाया गया. जिसके बाद एक आशाकर्मी को बेवजह अस्पताल में बैठी मिली. इसके पास से एक कैमरा भी बरामद किया गया है जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है. (प्रणय राज को रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.