Abhi Bharat

नालंदा : एमएलसी चुनाव के लिए एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार रीना यादव, लोजपा (रा) से नरेश प्रसाद सिंह और राजद से वीरेन यादव ने भर नामांकन का पर्चा

नालंदा में सोमवार को एनडीए समर्थित जेडीयू उम्मीदवार विधान पार्षद प्रत्याशी रीना यादव, लोजपा (रा) से नरेश प्रसाद और राजद से वीरेन यादव ने जिला समाहरणालय पहुंच कर एडीएम मो नौशाद अहमद के चैंबर में अपने नामांकन का पर्चा दाखिल किया.

नामांकन के पूर्व जहां रीना यादव सरकार के उपलब्धि बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पंचायती राज व्यवस्था में महिलाओं के लिए 50% का आरक्षण देकर एक अनोखा मिसाल पेश किया है. इसके साथ ही सरकार की ऐसी कई सारी योजनाएं है, जो महिलाओं को स्वाबलंबन बनाने के लिए प्रेरित किया है. इसके साथ ही बालिका पोशाक योजना, साइकिल योजना, छात्रवृति योजना से सभी वर्ग के छात्राओं को लाभ मिल रहा है. उन्होंने कहा कि अगर मैं चुनाव जीतती हूं तो पंचायत प्रतिनिधियों की समस्याओं को विधानसभा में उठाने का काम करूंगी.

वहीं लोजपा (रा) के उम्मीदवार नरेश प्रसाद ने कहा की त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जीत कर आने वाले जनप्रतिनिधियों की समस्याओं को लेकर वे लोगों के बीच जाएंगे. अगर वे चयनित हो जाते हैं तो उनकी समस्याओं को सरकार के सामने लाकर उससे अवगत कराते हुए उसके निराकरण का काम करेंगे. तो राजद समर्थित उम्मीदवार वीरेन यादव ने कहा कि वे युवा प्रत्याशी हैं. ऐसे में हाल में संपन्न हुए पंचायती राज चुनाव में जीत कर आने वाले युवा उनके साथ हैं. निश्चित रूप से उनकी जीत सुनिश्चित है और वह जब जीत कर आएंगे छः सालों के कार्यकाल के दौरान जनप्रतिनिधियों को योजनाएं दिलाने का काम करेंगे.

इस मौके पर समाहरणालय के बाहर तीनों उम्मीदवारों के समर्थकों की भीड़ लगी रही. सभी समर्थक अपने-अपने उम्मीदवारों के जीत का दम भर रहे हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.