Abhi Bharat

नालंदा : बुलेट नहीं देने पर विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने जमीन खोदकर शव निकाला

नालंदा में गिरियक थाना पुलिस ने इलाके के पंचाने नदी किनारे से भूमि खोद विवाहिता की लाश बरामद की. मृतका भोजपुर गांव निवासी विपीन कुमार की 28 वर्षीया पत्नी सरिता देवी है. मायके के परिजनों की सूचना पर शव बरामद कर पुलिस उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई.

नवादा जिला के मंगर बिगहा गांव निवासी मृतका के भाई भूषण कुमार ने पति समेत पांच को आरोपित कर दहेज हत्या की एफआईआर थाने में दर्ज कराई है. सभी आरोपित फरार बताए जा रहे हैं. गांव में चर्चा है कि घरेलू कलह में महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, जिसके बाद ससुराली परिवार ने नदी किनारे उसे दफन कर दिया था. वहीं भाई ने बताया है 11 साल पहले उसकी बहन की शादी हुई थी. कुछ माह से ससुराली परिवार बुलेट और सोने की चेन की मांग कर रहा था. मांग पूरी नहीं होने पर सरिता को प्रताड़ित किया जा रहा था. ग्रामीणों ने कॉल कर परिवार को बताया कि सरिता की हत्या कर शव को ठिकाना लगा दिया गया है. जिसके बाद परिवार गिरियक पहुंचा.

ग्रामीणों से पूछताछ के बाद भाई नदी किनारे बहन के शव की तलाश कर रहा था. उसी दौरान उसकी नजर बालू में दबे एक हाथ पर गई. सूचना पाकर पुलिस मौके पर आग गई. पुलिस भूमि खोद शव बरामद किया. थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि भाई ने पति समेत पांच को आरोपित कर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.