Abhi Bharat

नालंदा : ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्राओं के साथ मारपीट और छेड़खानी के विरोध में लोगों ने सोहराय चौक को जाम कर काटा बवाल, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां गुरुवार को सोहसराय थाना इलाके के हनुमान नगर मोहल्ले की छात्राओं के साथ मारपीट और छेड़खानी के बाद पुलिसिया कार्रवाई नहीं किए जाने से आक्रोशित ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और करीब सैकड़ो की संख्या में महिला पुरुष करुणाबाग के समीप पटना रांची मार्ग को जाम कर दिया.

इस दौरान आक्रोशितों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. वहीं पीड़ित छात्राओं के परिजनों ने बताया कि जब उनकी बच्ची ट्यूशन पढ़ने इसी थाना इलाके के सोहसराय अड्डा के समीप जा रही थी तो मनचलों ने उसके साथ छेड़खानी करते हुए मारपीट किया. छात्रा द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद जब परिजन मनचलों को समझाने गए तो उल्टे उन लोगों के उनके साथ भी हाथापाई किया. इसी की शिकायत लेकर जब वे लोग थाने गए तो थाना अध्यक्ष ने कार्रवाई नहीं करते हुए उन लोगों को भगा दिया. जिससे उन्होंने लोगों ने इंसाफ की मांग को लेकर सड़क जाम किया है.

बता दें कि सड़क जाम होने से चौक पर घंटों अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया और दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बलों के साथ सर्किल इंस्पेक्टर गुलाम सरवर मौके पर पहुंचकर लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया, तब जाकर आक्रोशित लोग शांत हुए और जाम हटाया जा सका. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.