Abhi Bharat

नालंदा : शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, युवक की गोली लगने से मौत

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां बिन्द थाना क्षेत्र अमावां गांव में शादी समारोह के दौरान हुए हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. गोली लगने के बाद अफरा तफरी मच गया पल भर में ही खुशियों का माहौल गम में बदल गया. मृतक पटना जिले के मोकामा थाना इलाके के मेकरा गांव निवासी वीरेंद्र सिंह का 27 वर्षीय पुत्र विकास कुमार है.

परिजनों ने बताया कि युवक अपने मौसेरे भाई रोहित के साथ शादी समारोह में भाग लेने ननिहाल नालंदा जिले के बिंद थाना क्षेत्र के अमावां गांव आया था, जहां उसके मामा बजरंगी सिंह की पुत्री की शादी शादी थी. सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. बख्तियारपुर की बरियारपुर से बारात भी गांव पहुंच गई थी. नाचते-गाते सभी समधी मिलन की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान मृतक के मौसेरे भाई रोहित ने ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा. जिससे एक गोली विकास के सिर में जा लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. युवक की मौत होने के बाद ग्रामीणों ने शव को छिपा दिया, ताकि किसी को कुछ पता नहीं चल सके. अहले सुबह तक जब युवक का अता-पता नहीं चला तब उसकी मां और परिजन खोजबीन करने लगे. तभी किसी ने गोली लगने से मौत की बात बतायी. इसके बाद परिजन चीख-पुकार करने लगे और घटना की जानकारी स्थानीय थाना को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब ग्रामीणों से कड़ाई से पूछताछ की तब हत्या का खुलासा हुआ. परिजनो का आरोप है कि उसके मौसेरे भाई से जमीनी विवाद चल रहा था. इसी विवाद के खुन्नस में उसने शादी समारोह का फायदा उठाकर उसे गोली मार दिया. थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि परिजनों की सूचना पर पुलिस गांव पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मामले की छानबीन कर जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.