Abhi Bharat

नालंदा : विस चुनाव की तैयारी को लेकर पहुंचे कांग्रेस के जिला प्रभारी प्रवीण सिंह कुशवाहा, बिहारशरीफ में कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

नालंदा में आगामी विधान सभा चुनाव की तैयारी को लेकर कांग्रेस के जिला प्रभारी प्रवीण सिंह कुशवाहा मंगलवार को धनेश्वरघाट राजेंद्र आश्रम स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बैठक की.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी तरह से कमर कस ली है. कोरोना जैसे वैश्विक महामारी के बीच सोशल मीडिया व वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से कार्यकर्ताओं को पूरी तरह से तैयार की गई है, हालांकि इस वैश्विक महामारी को देखते हुए राज्य सरकार को अभी चुनाव नहीं कराना चाहिए था. मगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आम जनों के जान का कोई फिक्र ही नहीं है. सारी योजनाएं कागजों पर बनती है, जिसके कारण गरीबों को इसका लाभ नहीं मिल पाता है. इन्हीं सब मुद्दों को लेकर हमारी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में जोश खरोश के साथ उतरेगी और अपनी जीत सुनिश्चित करेगी.

मौके पर जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार, पूर्व विधायक नौशादुन नबी उर्फ पप्पू खान के अलावे कई कार्यकर्ता मौजूद थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.