Abhi Bharat

नालंदा : मघड़ा में भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट की बैठक आयोजित

नालंदा में आगामी 8 मई को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट के चिंतन शिविर का आयोजन किया गया है. शिविर में नालंदा से समाज की बड़ी भागीदारी को लेकर बुधवार को मघड़ा स्थित एक निजी सभागार में बैठक का आयोजन किया गया.

बैठक में लोगों को निमंत्रण देने पहुंचे बिहार सरकार के पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि आज जो समाज की स्थिति है उस पर चिंतन करने की जरूरत है. आज भी ब्रह्मर्षि समाज के साथ सामाजिक शोषण किया जा रहा है हम अपनी समाजिक गौरव को पुनर्स्थापित करने के लिए इस शिविर का आयोजन किया गया है. फ्रंट सामाजिक उत्थान के लिए राज्य स्तरीय काम कर रही है. हमारी ना किसी से हमारी दोस्ती ना किसी से दुश्मनी है, जो हमलोगों को सम्मान देगा हम उसका साथ देंगे. कई पार्टियों ने हमारे समाज को इस्तेमाल करने का काम किया था हमारी एकता ही है जो हम लोगों ने अपनी ताकत दिखाया जिसके कारण आज कई पार्टियों हमारे साथ मिलकर चलना चाह रही है. इसी को लेकर हमलोग राज्य के हर जिले में जा रहे हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह ज्यादा से ज्यादा शिविर में भाग लें.

बैठक की अध्यक्षता श्रीनिवास शर्मा द्वारा किया गया, जबकि इस मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर कुमार शर्मा, फ्रंट के अध्यक्ष संजय शर्मा, अशोक कुमार, पंकज कुमार, विश्वास कुमार, हरिश्चंद्र, जितेंद्र कुमार, पप्पू सिंह, अमित कुमार, मृत्युंजय, विशाल व प्रिंस कुमार के अलावे कई लोग मौजूद थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.