Abhi Bharat

नालंदा : मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा, एंबुलेंस को किया क्षतिग्रस्त

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां दीपनगर थाना क्षेत्र के बीड़ी श्रमिक अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में उस वक्त अफरातफरी का माहौल कायम हो गया, जब एक संदिग्ध मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान मरीज के परिजनों ने एंबुलेंस में तोड़फोड़ करते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतका जहानाबाद जिले के वीरा गांव निवासी स्वर्गीय जयप्रकाश पासवान की पत्नी उषा देवी हैं. वर्तमान में वह बिहारशरीफ में रह रही थी. मृतका के परिजनों ने बताया कि आज अचानक उनकी ऑक्सीजन लेवल कम होने पर उनकी तबियत खराब हो गयी. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए निजी क्लीनिक ले जाया गया, जहां से उन्हें बीड़ी श्रमिक अस्पताल रेफर कर दिया गया. बीड़ी श्रमिक अस्पताल पहुंचते ही उनकी मौत हो गई. इसी से परिजन आक्रोशित हो गए और हंगामा करते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दिया.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बिहारशरीफ प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी राजीव रंजन कुमार, अंचलाधिकारी सुनील कुमार सिंह, दीपनगर थाना अध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद, बीड़ी श्रमिक अस्पताल पहुंचे परिजनों से बातचीत कर शांत कराया. परिजनों का आरोप है कि वह अपने मरीज को इधर से उधर लेकर जाते रहे पर किसी ने नब्ज तक नहीं टटोला. इलाज में देरी होने के कारण इनकी मौत हो गई. थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद ने बताया कि एंबुलेंस चालक द्वारा लिखित शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल किसी ने इसकी शिकायत नहीं की है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.