Abhi Bharat

दिल्ली : तिहाड़ जेल में बंद मो शहाबुद्दीन की मौत के बाद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की भी कोरोना से मौत, एम्स ने किया खंडन

दिल्ली से बड़ी खबर है, जहां तिहाड़ जेल में बंद सीवान के पूर्व सांसद और बाहुबली राजद नेता मो शहाबुद्दीन की कोरोना से हुई मौत के बाद अब तिहाड़ में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने भी कोरोना से दम तोड़ दिया. शुक्रवार को छोटा राजन की एम्स में इलाज के दौरान मौत हो गयी. वहीं एम्स ने छोटा राजन की मौत की खबर का खंडन करते हुए इस अफवाह बताया है.

बता दें कि अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को पिछले दिनों कोविड संक्रमण से इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. छोटा राजन को तिहाड़ जेल में बंद रहने के दौरान कोरोना हो गया था. अप्रैल के आखिरी सप्ताह में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया था. कई दिनों तक उसकी हालत स्थिर बनी हुई थी, लेकिन शुक्रवार को ऐसी खबर आयी कि उसने दम तोड़ दिया. बाद में एम्स द्वारा खबर का खंडन करते हुए बताया गया कि छोटा राजन अभी जिंदा है और उसका इलाज चल रहा है.

गौरतलब है कि तिहाड़ जेल में बंद बिहार के सीवान जिले के सांसद रहे बाहुबली राजद नेता मो शहाबुद्दीन को भी कोरोना हो गया था. जिसके बाद इलाज के दौरान दिल्ली के दिन दयाल उपाध्याय अस्पताल में पिछले दिनों उसकी मौत हो गयी थी. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.