Abhi Bharat

नालंदा : सड़क हादसे में जख्मी युवक की इलाज के दौरान मौत, शव को थाने के सामने रख परिजनों ने किया प्रदर्शन

नालंदा में दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहारशरीफ परवलपुर एकंगरसराय मुख्य मार्ग पर बीते 27 जून को सड़क हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसकी इलाज के दौरान आज पटना के निजी क्लिनिक में युवक की मौत हो गई. कार्रवाई और मुआवजे की मांग को को लेकर परिजन शव को दीपनगर थाने के पास ले आए और प्रदर्शन करने लगें.

बताया जाता है कि मृतक सिलाव थाना क्षेत्र के भुई गांव निवासी प्रदीप प्रसाद का (23) वर्षीय पुत्र दीपक कुमार है. बचपन से ही दीपक अपने ननिहाल दीपनगर थाना क्षेत्र के खरजम्मा गांव अपने मामा लाल किशोर प्रसाद के घर में रहता था. वहीं घटना के संबंध में परिजनो ने बताया कि दीपक 27 जून की संध्या घर से घूमने के लिए निकला था, तभी बिहारशरीफ परवलपुर मुख्य मार्ग के गोलापुर खरजम्मा के बीच में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. राहगीरों की नजर जब दीपक पर पड़ी तो आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई.

परिजनों की मानें तो दीपक पढ़ने में काफी होनहार था. यही वजह है कि दीपक का रिजल्ट सीजीएल, एनटीपीसी एवं एमटीएस जैसे प्रतियोगिता परीक्षाओं में हो चुका था. दीपक दो भाइयों में सबसे बड़ा था. मौत के बाद ननिहाल और उसके पैतृक गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है. वहीं दीपनगर थाना अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि 27 जून को युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी. इलाज के दौरान आज मौत हो गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. अज्ञात वाहन के विरुद्ध मामला दर्ज कर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.