Abhi Bharat

नालंदा : डॉक्टर के घर में चल रहा था सेक्स रैकेट, संचालक समेत चार महिलाएं गिरफ्तार

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां रविवार को बिहार थाना क्षेत्र के कागजी मोहल्ला में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. वहीं मौके देह व्यापार में लिप्त चार महिलाओं को बरामद करने के साथ साथ जबकि संचालक सह मकान मालिक डॉ उमेश कुमार को गिरफ्तार किया गया. घटनास्थल से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किये गये हैं.

बता दें कि सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में पुलिस ने यह कार्रवाई की. वहीं उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की. मकान के दूसरे तल्ले पर देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था. वहां से मिले आपत्तिजनक सामानों को जब्त कर लिया गया है. मकान मालिक ही इस धंधे का संचालक है. वह खुद को मेडिकल रिप्रजेंटेटिव व मेडिकल सप्लायर बताता है. अलग-अलग स्थानों की चार महिलाओं को मुक्त कराया गया है.

फिलवक्त, पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. मकान के दूसरे तल्ले को सील कर दिया गया है. पुलिस के इस कार्रवाई से आसपास के मोहल्ले वासी चिकित्सक की करतूत पर दंग रह गए. वहीं पुलिस को भी दोषी मान रहे लोगों का कहना है कि स्थानीय थाना को इसकी सूचना दी गई थी, बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं हुई, जब वरीय अधिकारी को इसकी सूचना दी गई तो आनन-फानन में छापेमारी की गई. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.