Abhi Bharat

मोतिहारी : संग्रामपुर के अनुभव ने सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा में मारी बाजी

मोतिहारी जिले के संग्रामपुर प्रखंड अन्तर्गत परसौना निवासी संजीव कुमार के 11 वर्षीय पुत्र अनुभव कुमार ने वर्ग छः के लिए आयोजित सैनिक स्कूल की प्रवेश परीक्षा में शानदार सफलता हासिल कर अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है. अनुभव को मिली सफलता से उसके परिवार और गांव में खुशी का माहौल है. सभी बड़े बुजुर्ग इस सफलता के लिए उसे बधाई एवं आशीर्वाद दे रहे हैं.

अनुभव के दादा जी रामबिहारी सिंह कहते हैं कि उनका पौत्र कुशाग्र बुद्धि का बालक है, जिसने अपने गुरुजनों के आशीर्वाद एवं परिवार में बरकरार शैक्षणिक माहौल में यह सफलता अर्जित की है. अनुभव की मां ज्योति सिंह कहती हैं कि बेटे ने सफलता हासिल कर पूरे परिवार का सम्मान बढ़ाया है.

विधायक शालिनी मिश्रा ने दी छात्र अनुभव को बधाई

उधर, छात्र अनुभव कुमार को मिली सफलता पर स्थानीय विधायक शालिनी मिश्रा ने प्रसन्नता व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि सभी बच्चों को अनुभव की सफलता से सीख लेनी चाहिए. अनुभव को अपनी ओर से बधाई देते हुए विधायक ने उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है. वहीं संग्रामपुर की पूर्व प्रमुख किरण देवी, वरीय जदयू नेता यतीन्द्र कुमार कश्यप, जदयू प्रखंड अध्यक्ष श्रीभगवान गिरि, समाजसेवी रिपूरंजन सिंह, अजय कुमार सिंह, सुधाकर दूबे, लौलिन सिंह,बिंदा सिंह एवं शिक्षक रामकृपाल सिंह सहित कई अन्य लोगों ने सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा में सफल छात्र अनुभव को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.