Abhi Bharat

मोतिहारी : छतौनी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कार के तहखाने से भारी मात्रा में शराब बरामद

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण जिले में राज्य सरकार की सख्ती के बावजूद बिहार में शराब की तस्करी का खेल लगातार जारी है. ताजा मामला पूर्वी चंपारण के जिला मुख्यालय मोतिहारी स्थित छतौनी थाने का है, जहां पुलिस ने कार सहित भारी मात्रा में शराब बरामद किया है.

छतौनी पुलिस ने शहर के बड़ा बरियारपुर के हवाई अड्डा इलाके में यह कार्रवाई की है. मिल रही जानकारी के अनुसार नए साल के जश्न के लिए माफियाओं ने विदेशी शराब की खेप मंगवाई थी. छतौनी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है. पुलिस ने एक लग्जरी कार के अंदर बनाये गये तहखाने से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है.

कार के तहखाने से बरामद शराब की कीमत लाखों में

कार के तहखाने से बरामद शराब में विभिन्न ब्रांड का शराब शामिल है. बरामद विदेशी शराब की कीमत लाखों में बताई जा रही है. पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए छतौनी इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बड़ा बरियारपुर के हवाई अड्डा मोहल्ले में एक लग्जरी कार लावारिस हालत में खड़ी है. मौके पर पहुंच कर जांच करने पर वहां कोई आदमी नहीं मिला. उसके बाद कार को खींच कर को थाना लाया गया. जांच के दौरान कार के अंदर बने तहखाने से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया है. छतौनी पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से मोतिहारी के शराब माफियाओं में हड़कंप मचा है. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.