Abhi Bharat

मोतिहारी : बूथ कमेटी की होगी समीक्षा, जदयू जिला कार्यकारिणी की बैठक में हुआ फैसला

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण में रविवार को जदयू जिला कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक एक होटल के सभागार में आयोजित की गयी. बैठक की अध्यक्षता करते हुए जदयू जिलाध्यक्ष रतन सिंह पटेल ने कहा कि पार्टी के संगठन का विस्तार करना हमारा मुख्य लक्ष्य है. उन्होंने कहा कि जिला कमेटी के विस्तार के बाद जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में बूथ कमेटी की समीक्षा की जाएगी. रतन सिंह पटेल ने बैठक के दौरान कहा कि जिले भर में पुनः बूथ कमेटी का गठन भी किया जाएगा. जिला अध्यक्ष ने बूथ कमेटियों की समीक्षा एवं गठन के लिए जिले के सभी 12 विधानसभा क्षेत्रों के लिए प्रभारियों के नाम की घोषणा भी बैठक के दौरान की. बैठक के दौरान जिला कमेटी के नवनियुक्त पदाधिकारियों एवं जिला कार्यकारिणी के सदस्यों को जिलाध्यक्ष श्री पटेल एवं केसरिया की विधायक शालिनी मिश्रा ने फूल-माला और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया. बैठक का संचालन प्रदेश जदयू के वरीय नेता मिथिलेश सिंह ने किया.

प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना होगा : शालिनी मिश्रा

नवगठित जदयू जिला कार्यकारिणी की बैठक के दौरान अपने संबोधन में जदयू की प्रदेश महासचिव व केसरिया की विधायक शालिनी मिश्रा ने अपने क्षेत्र की ओर से जिला कमेटी के सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी ने हम सभी को बड़ी जवाबदेही दी है. उन्होंने कहा कि हमें एकजुटता के साथ पार्टी की नीतियों को आगे बढ़ाना होगा. उन्होंने बैठक में मौजूद जिला कार्यकारिणी के सभी सदस्यों से प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को आम जनों तक पहुंचाने का आह्वान किया. विधायक ने अपने संबोधन में कहा कि बालिका शिक्षा, महिला आरक्षण एवं न्याय के साथ सुशासन को लेकर आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चर्चा देश – विदेश में हो रही है.

बैठक में जिला कार्यकारिणी के सभी सदस्य रहे मौजूद

आज की बैठक में एमएलसी खालिद अनवर, एमएलसी प्रो वीरेन्द्र नारायण यादव, केसरिया के पूर्व विधायक मो ओबैदुल्लाह, कल्याणपुर की पूर्व विधायक रजिया खातून, लोकसभा प्रभारी अशोक ओझा, प्रदेश महासचिव मंजू देवी, मुख्य प्रवक्ता प्रो.दिनेश चंद्र प्रसाद, संगठन प्रभारी विशाल कुमार साह, पार्टी के जिला उपाध्यक्ष यतीन्द्र कुमार कश्यप, जिला महासचिव रिपूरंजन सिंह, जिला सचिव संजय किशोर तिवारी, समाज सुधार वाहिनी की जिलाध्यक्ष शोभा सिंह, विनय कुशवाहा, नंदकिशोर राम, मुकेश पटेल, सहमत अली, ललन कुंवर, व्यास सिंह, बृजबिहारी पटेल, भरत पटेल एवं कविन्द्र कुशवाहा सहित कई अन्य नेतागण मौजूद थे. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट)

You might also like

Comments are closed.