Abhi Bharat

कटिहार : महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने विस चुनाव की तैयारियों का लिया जायजा, कंगना राणावत के स्टार प्रचारक बनाये जाने से किया इंकार

कटिहार में सोमवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार प्रभारी देवेंद्र फ़डणवीस पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के साथ बैठक कर विधान सभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया.

बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार में होने वाले विधान सभा चुनाव में एनडीए पूरी एकजुटता के साथ है, एनडीए से कहीं कोई जाने वाला नहीं बल्कि दूसरे दलों से लोग आ जरूर सकते हैं. वहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति बिहार के लोगों में एक विश्वास और आस्था है, लिहाजा इसबार भी चुनाव में एनडीए की जीत सुनिश्चित है.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत मामले में उन्होंने कहा कि यह कोई राजनीतिक अथवा चुनावी मुद्दा नहीं बल्कि न्याय से जुड़ा मामला है और सभी की इच्छा है कि मामले में न्याय हो. वहीं फ़िल्म अभिनेत्री कंगना राणावत के चुनाव प्रचार में लाये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा के एकमात्र स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, पार्टी को किसी भी अन्य चेहरे की आवश्यकता नहीं. (सुमन शर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.