Abhi Bharat

कैमूर : प्रेम-प्रसंग में युवक ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों ने पत्रकार सहित लड़की के परिवार पर प्रताड़ना का लगाया आरोप

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां प्रेम-प्रसंग में एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. घटना चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा बाजार की है.

बताया जाता है कि मृत्तक शिव शंकर गुप्ता एक लड़की से प्रेम करता था. कल लड़की ने उससे कुछ पैसे की मांग की थी, तो उसने चार दिन की मोहलत मांगी, पर लड़की नहीं मानी और जबरन उसका मोबाइल छीन लिया फिर घर जाकर अपने भाई से छेड़खानी करने की शिकायत कर डाली. जिसके बाद लड़की के घर वालो ने लड़के के घर वालो से झगड़ा किया. गांव वालों ने बीच बचाव करने के लिए पंचायत बुला दी. जिसमे युवक को मारपीट के बाद थूक कर चटवाया गया और पैसे की मांग की गई.

मृत्तक के परिजनों की माने तो पंचायत में मामला सुलझ गया था पर पंचायत में शामिल एक स्थानीय पत्रकार युवक को धमकी देने के साथ जलील करने लगा. जिसे युवक बर्दाश्त नहीं कर पाया और घर जाकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. परिजनों ने लड़की के घर वालो के साथ स्थानीय पत्रकार पर आत्महत्या करने का दबाब बनाने का आरोप लगाया है. वहीं कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया में एक युवक ने प्रेम-प्रसंग मामले को लेकर फांसी लगाकर आत्महत्या की है. जिसके परिजनों द्वारा गांव की लड़की से प्रेम-प्रसंग का मामला बताते हुए उसके घरवालों के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जो भी कार्रवाई होगी की जाएगी. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.