Abhi Bharat

कैमूर : विश्व हिंदू परिषद एंव बजरंग दल ने बंगाल में हो रहे अत्याचार के विरोध में जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर की राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

कैमूर में शुक्रवार को विश्व हिंदू परिषद एंव बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बंगाल में हो रहे अत्याचार के विरोध में जिला अधिकारी नवदीप शुक्ला को ज्ञापन देकर उनके द्वारा पश्चिम बंगाल के राज्य पाल से बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की.

उन्होंने दिये गए आवेद में बताया है कि पश्चिम बंगाल में हो रहे हिन्दुओं पर उत्पीड़न और नर संहार पर रोक लगाने एंव राष्ट्रपति शासन लगाने का मांग किया गया है. उनका कहना है कि विगत विधानसभा बंगाल चुनाव के बाद से ही पूरे बंगाल में हिंदुओं की हत्या नर संहार तथा उनके घरों में आग लगाया जा रहा है, हद तो तब हो गया कि वीरभून जिला के रामपुर पांच हिन्दु परिवारों को बाहर से दरवाजा बंद कर के घर सहित जिन्दा जला दिया गया. जिससे मानवता सर्मसार हो गया है. यह सभी घटनाये टीएमसी सरकार के संरक्षण में जेहादी मानसिकता वाले लोगो के द्वारा करायी जा रही है.

उन्होंने दिए गए आवेदन में मांग किया है कि बंगाल सरकार को बर्खास्त किया जाय तथा इसमें शामिल अपराधियों को फांसी दिया जाय. नहीं तो आगे बहुत बड़ा आंदोलन होगा. मौके पर विश्व हिन्दु परिषद के नगर अध्यक्ष अमित कुमार, दिनेश गुप्ता, संतोष खरवार, अमरनाथ प्रसाद, बृजेश पटेल, बिनोद कुमार एवं राघवेन्द्र पांडेय आदि मौजूद थे. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.